STORY4YOU

Anupama spoiler: अनु को सोनू ने मारने कोशिश की; क्या अनुज अनु को बचा पाएगा?

noohaentlko
Anupama Spoiler

Anupama के आगामी एपिसोड में, हम सोनू को दंडित करने के लिए अनु को उच्च न्यायालय जाते हुए देखेंगे। हालांकि अब उसकी खुद की जान खतरे में है।

Anupama Spoiler

शो ‘Anumama‘ में मुख्य भूमिका निभाने वाले Rupali Ganguly और Gaurav Khanna सभी आज कल फोकस का केंद्र बने हुए हैं। घटनाओं के हालिया मोड़ में, इस श्रृंखला में एक महत्वपूर्ण मोड़ आया जब दुखद रूप से समर ने सोनू राठौड़ के हाथों अपनी जान गंवा दी। इस अप्रत्याशित घटना ने अनुपमा के जीवन को पूरी तरह से अस्त-व्यस्त कर दिया है। फिर भी, उसने और वनराज ने सोनू का सामना करने का साहसी कदम उठाया है, सोनू, सुरेश राठौड़ नामक एक प्रमुख राजनेता का बेटा है। सुरेश इसमें शामिल सभी लोगों को डरा-धमका रहा है, जिससे अधिक और तोशु को मामले में अपनी भागीदारी पर पुनर्विचार करना पड़ा।

उन्होंने सोनू के खिलाफ बयान न देने का फैसला लिया. हालांकि, इस मामले में अनुज एक बड़े गवाह के तौर पर मजबूती से खड़े हैं. अनुपमा और मालती देवी अनुज की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं क्योंकि सुरेश ने उन्हें कई बार मारने की धमकी देने की कोशिश की है।

Anupama सोनू के खिलाफ केस हार जाती है

सबसे हालिया एपिसोड में, अनुपमा और अनुज को पता चलता है कि वे सोनू के खिलाफ कानूनी लड़ाई हार गए हैं, और वह आज़ाद हो गया है। इस झटके के बावजूद, अनुपमा मामले को उच्च न्यायालय में ले जाने के लिए दृढ़ हैं। दूसरी ओर, वनराज को यह पता चलने पर गुस्सा आता है कि वे केस हार गए हैं। घटनाओं का यह अप्रत्याशित मोड़ मनोरंजन समाचार की दुनिया में काफी हलचल मचाने वाला है।

वनराज, अनुपमा ने सुरेश को दी चुनौती

वनराज सुरेश से कहेगा कि वे सोनू को उसके बुरे कामों के लिए सजा दिलाने के लिए उच्च न्यायालय जाएंगे । पाखी और अधिक कहेंगे कि अनुपमा यह नहीं समझ रही है कि उनका मामला कमजोर है लेकिन रोमिल उन्हें फटकार लगाता है। वह केस जीतने में अनुज, अनुपमा और वनराज की मदद करने के लिए उन्हें मनाने की कोशिश करेगा।

परिवार को टूटता हुवा देख डिंपी टूट जाएगी और अनुपमा से केस बंद करने के लिए कहेगी। वह उसे बताएगी कि तोशु और किंजल यूके में शिफ्ट होने की योजना बना रहे हैं। दूसरी ओर, मालती देवी हैरान रह जाएंगी जब उन्हें पता चलेगा कि अनुज ने कपाड़िया घर अनुपमा के नाम पर स्थानांतरित कर दिया है।

Anupama, तोशु और किंजल के साथ गंभीर बातचीत करने वाली है। वे उसे समझाएंगे कि वे आगे बढ़ने के लिए सिर्फ अपने भविष्य के बारे में सोच रहे हैं।बाद में, अनुपमा उसी होटल में सोनू से मिलती हुई दिखाई देगी, जिसमें सोनू ने समर को मार डाला था। वह उससे सच उगलवाने और उसका कबूलनामा दर्ज करने की कोशिश करेगी।

Also Read: Anupamaa SPOILER: तोशु-किंजल ने गिराया शाह परिवार के सदस्यों पर बड़ा बम

Share This Article
Leave a comment
%d bloggers like this: